व्हर्लपूल बाथटब का उपयोग करने के लिए डॉस और डॉनट्स

- Jul 12, 2020-

के लिए चेतावनीका उपयोग करते हुए भँवर बाथटब

1. व्हर्लपूल बाथटब का उपयोग करते समय पानी में स्नान के सार या सुगंध के तेल को डॉन जीजी न छोड़ें, अन्यथा यह पाइप या नलिका पर एक अपरिवर्तनीय तेल की परत का निर्माण करेगा।

2. डॉन जीजी #; जकूज़ी में शैंपू, बाथ लिक्विड और अन्य रसायनों का उपयोग न करें (विशेष रूप से ऐक्रेलिक बाथटब, जो इसके मलिनकिरण और पीलेपन का कारण होगा), और केवल विशेष रूप से जकूज़ी के लिए प्रदान किए गए स्नान उत्पादों का उपयोग करें।

3. कृपया हर बार जब आप जकूज़ी को साफ करते हैं, तो कीटाणुशोधन के लिए मैनुअल में निर्दिष्ट तटस्थ कीटाणुनाशक का उपयोग करें।

4. चाहे मालिश उपकरण का उपयोग किया जाए, चाहे मालिश बाथटब के सक्शन पोर्ट को विदेशी वस्तुओं द्वारा कवर या अवरुद्ध नहीं किया जाना चाहिए ताकि उपकरण का सामान्य संचालन सुनिश्चित किया जा सके।

5. विद्युत उपकरण (जैसे कि इलेक्ट्रिक शेवर या हेयर ड्रायर) का उपयोग जकूज़ी के पास नहीं किया जा सकता है। यदि भँवर बाथटब का उपयोग नहीं किया जाता है, तो भी इन उपकरणों को न खोलें।

6. चूंकि व्हर्लपूल बाथटब में मानव शरीर की मालिश करने से रक्त प्रवाह तेज हो जाएगा, हृदय और मस्तिष्क संबंधी बीमारियों जैसे हृदय रोग और रक्त के थक्के वाले लोगों को सावधानी के साथ इस्तेमाल किया जाना चाहिए, और पानी का तापमान बहुत अधिक नहीं होना चाहिए। वैरिकाज़ नसों वाले लोगों को डॉक्टर की राय की सलाह लेनी चाहिए।

7. पंखुड़ियों, घास के पत्तों, छिलके और अन्य वस्तुओं को बढ़िया धुंध में लपेटा जा सकता है और नहाते समय पानी में डुबोया जा सकता है। गंध लोगों को जीजी की गंध की भावना को उत्तेजित कर सकता है। विभिन्न स्वाद अलग-अलग प्रभाव डाल सकते हैं, जैसे: नीलगिरी के पत्ते, थाइम, आइवी, बौना पाइन, और गुलदाउदी उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके पास सर्दी है; नींबू, पुदीना, कपूर, दौनी एक साथ धूप के साथ, यह पुरानी थकान को दूर कर सकता है; लैवेंडर, वेलेरियन, और नीपेटा अनिद्रा से पीड़ित लोगों के लिए बहुत मददगार हैं और नींद संबंधी विकारों में सुधार कर सकते हैं।

8. गंध के समान, अलग-अलग रंग भी लोगों को अलग-अलग भावनाएं देते हैं। लाल रोमांचक है, पीला हंसमुख है, हरा आराम कर सकता है, और नीला शांत है। बाथटब एक सपना स्नान को प्राप्त करने के लिए एक जादू रंग समारोह से सुसज्जित है।

9. 9 बजे के बाद सबसे अच्छा स्नान का समय है, ताकि आप बिस्तर पर जाने से पहले अपने मन और शरीर को आराम कर सकें। प्रत्येक मालिश स्नान के लिए 30 मिनट से अधिक नहीं करना सबसे अच्छा है, और पानी का तापमान 38 ℃ से अधिक नहीं होना चाहिए। नहाने के बाद अचानक न करें। चक्कर से बचने के लिए खड़े रहें।


अन्यCके लिए हमलेव्हर्लपूल बाथटब का उपयोग करना

1. बाथटब में कोई एक्स्ट्रा नहीं होना चाहिए। तौलिए जैसी चीजें न रखें।

2. जैसा कि नोजल सीधे शरीर से टकराता है, सामान्य स्नान का तापमान बहुत गर्म महसूस होगा, इसलिए पानी का तापमान थोड़ा कम होना चाहिए, लगभग 36-39 डिग्री।

3. पंप का उपयोग करते समय, बचें कि पंप का जल स्तर नोजल के ऊपरी किनारे से 10 मिमी अधिक होना चाहिए।

4. बाथटब और पाइपिंग को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए, सल्फर या कार्बनिक सॉल्वैंट्स या हॉट स्प्रिंग उत्पादों वाले स्नान उत्पादों का उपयोग न करें।

5. एक शॉवर जेल का उपयोग न करें जो बहुत अधिक फोम का उत्पादन करता है।

6. पंप के चलने के बाद, आप जल निकासी के लिए नाली प्लग को अनप्लग कर सकते हैं।